पार्कों, फुलवारी और पहाड़ी रास्तों के रख-रखाव में तेजी कैसे लाएँ?

30-12-2021
 
महीनों तक वही चारदीवारी देखने के बाद इस साल बाहर रहने की प्रबल इच्छा है।  ताजी हवा में सांस लें और प्रकृति और इसके साथ आने वाले दृश्यों और रंगों के संपर्क में रहें।  और पर्यटन की वापसी के साथ, लैंडस्केप कंपनियां खुद को "तेजी से" काम खत्म करने की स्थिति में पाती हैं।
 
उनकी मदद करने के लिए: एमबी क्रशर की मशीने!
 

इनर सिटी पार्क

हंगरी में एक चर्च के सामने एक पार्क को जल्दी से पुनर्निर्मित करने के लिए एक लाइबेरर 914 एक्स्कवेटर और एक एमबी-एस 14 स्क्रीनिंग बकेट ने काम किया।

वे सामग्री को क्यों बहा रहे हैंक्योंकि मिट्टी के पुन: उपयोग से पर्यावरणीय प्रभाव कम होता है और कंपनी को क्षेत्र के पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा करने की अनुमति मिलती है।

उन्होंने यह कैसे कियाउत्खनन सामग्री को छानकर।  MB-S14 स्क्रीनिंग बकेट ने कंकड़ और जड़ों को अलग कर दिया, जिससे ग्राहक को साफ मिट्टी प्राप्त हुई जिसे उन्होंने तुरंत पुन: उपयोग किया।

जॉब साइट पर एमबी क्रशर के साथ:

  • कोई वेस्ट नहीं;
  • कोई अतिरिक्त लागत नहीं।

वनस्पति उद्यान

जब आपको निरंतर रखरखाव की आवश्यकता होती है, तो MB-HDS214 शाफ्ट स्क्रिनर चलन में आ जाता है।  यह मशीन आपको गीली और सूखी मिट्टी का प्रबंधन करने, मिट्टी को हवा देने और खाद बनाने की अनुमति देती है, सभी एक ही मशीन से।

क्या एक मशीन सब कुछ कर सकती है?  हां।  क्योंकि एमबी क्रशर के शाफ्ट स्क्रीनर विनिमेय शाफ्ट किट के साथ आते हैं, जिन्हें साइट पर जल्दी से बदला जा सकता है।  और चुनने के लिए 6 किट हैं!

जॉब साइट पर एमबी क्रशर के साथ:

  • अधिक गति;
  • अधिक उत्पादन।

फुलवारी

फुलवारी को सुंदर बनाने के लिए आपको बहुत सारे सफेद कंकड़ चाहिए!

आप उन्हें रेडी-मेड खरीद सकते हैं, या आप उन्हें हाथ से धोने में घंटों बिता सकते हैं। या वो करो जो इस कंपनी ने जापान में किया। उन्होंने अपने हिताची ZX200 एक्सकेवेटर का इस्तेमाल एमबी-एस18 स्क्रीनिंग बकेट के साथ फुलवारी को सजाने के लिए आवश्यक पत्थरों को धोने के लिए, थोड़े समय में किया।

उन्हें पत्थर कहाँ से मिले? उन्होंने खुदाई की गई सामग्री को धोया और चट्टानों को बरामद किया, उन्हें हाथ से धोने की तुलना में कम समय लगा, और उन्हें उन्हें खरीदना नहीं पड़ा।

जॉब साइट पर एमबी क्रशर के साथ:

  • कोई अधिग्रहण लागत नहीं;
  • सामग्री वितरण के लिए प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं।

पहाड़ी रास्ता

अधिकांश काम रास्तों को साफ और उत्कृष्ट स्थिति में रखना है ताकि पर्यटक सुरक्षित रूप से घूम सकें। एमबी क्रशर का छँटाई ग्रेपल ऐसा कर सकता है। तेज और प्रभावी; ग्रेपल खुदाई करने वालों के किसी भी ब्रांड के साथ संगत है।

क्या यह चलने वाली स्पाइडर उत्खनन के साथ संगत है? हां। और आप टहनियों को जल्दी से साफ कर सकते हैं।

जॉब साइट पर एमबी क्रशर के साथ:

  • अधिक सटीक;
  • अधिक सुरक्षा।

जब आप अपनी अगली सेल्फी लेते हैं, तो याद रखें, लैंडस्केप जितना खूबसूरत होगा, पर्दे के पीछे उतना ही काम एमबी क्रशर ने किया है